Sunday funny whatsapp messages

मालकिन को उदास देखकर
नौकरानी ने कारण पूछा तो
मालकिन ने बताया -
मेरे पति ऑफिस की सुंदर लड़की
से प्यार
करने लगे हैं |

नौकरानी ने कहा - नहीं ऐसा
कभी नहीं हो सकता | यह सब आप मुझे
जलाने के लिए कह रही हैं 

****************
फोन पर पति/ पत्नी की प्यार भरी बातचीत!!
गौर फर्माइयेगा -
पत्नी : - जानू क्या कर रहे हो ???
पति : - यार , ऑफिस में हूँ तो काम ही कर रहा होउंगा ना ।!!
पत्नी : - सच्ची सच्ची बताओ क्या काम कर रहे हो ???
पति : - झक मार रहा हूँ , काम बोलो??
पत्नी : - सुनो ना , मुझे हैप्पीनेस की स्पेलिंग बताओ ?
??
??
...
पति : - लिखो ।
....
....
..
U...n...m...a...r...r...i...e...d .... 😛😄😜😂

****************
नौजवानों को सूचित किया जाता है कि
दिवाली पर एक ही तीली से 5-6 दीये न जलाएं
पिताजी का शक यकीन में बदल सकता है कि लड़का सिगरेट पीने लगा है!😂😂😂😂👆😜😜😜😜😜

****************
👉छात्र से टीचर ने पूछा बताओ एक साल में कितनी रात्रि होती हे..

छात्र-- 10 रात्रि

टीचर -- 10 कैसे

छात्र- 9 नवरात्री ओर 1 शिवरात्रि.

टीचर अभी तक कोमा में हे।

.😜😜😜😜

****************
किसी ने मेरी नींद लूटी
तो किसी ने मेरा चैन लूट लिया...

नींद मिले तो आप रख लेना

पर चैन मिले तो प्लीज मुझे दे देना..
6 तोले की है...😜😜😜😆😆😆

****************
A controversial & debatable ...question

Today if Ravan took your wife away ..... would you still consider him evil ......😃😜😝😅😂😂😝

****************
दीवाली के Rocket को देख के यह एहसास हुआ कि…
.
.
.
अगर जीवन में ऊँचाइयों तक पहुँचना है तो,

बोतल का सहारा तो लेना ही  पड़ेगा !!
🍺🍻😉😜😜😄😜😄😜
*****************
मार्क जकरबर्ग ने $19 billion देकर
whatsapp खरीदा...
*
*
*
*
*
*
*
*
*
*
#
Alia bhatt says :  पागल है वह.
Xender से लिया होता तो free मे मिल जाता
😂😂😂😝😝😝😝😝
😂😂😂😝😝😝😝😝

********************

Difference between arrange Marriage and Love Marriage
'Arrange marriage is,"while you are walking, unfortunately a snake bites you."
But "Love marriage is going near the snake & saying,
'kabaddi.. kabaddi.. kabaddi..'😜😜😜

*********************
दो दोस्त  सिगरेट 🚬 पीते हुए  बात कर रहे थे कि
.
.
मैगी स्वास्थ्य  के लिए  हानिकारक है !!!!😀😀😀😀😀

*********************

👌😊😜😋😇😅😂....

पति: देखो, मैने अपना १० लाख  का बीमा करवाया है I

पत्नि: इससे क्या होता है, बात तो तब है जब पैसा हाथ मे आ जाएं !!

...😊😜😋😇😅😂....

0 comments:

Post a Comment